कैसे बने champcash के जरिए करोड़पति

कैसे बनें CHAMPCASH के जरिये करोड़पति?

दोस्‍तो, आज की यह पोस्‍ट उन लोगों के लियें हैं जो CHAMPCASH का यूज कर रहे हैं। दोस्‍तो, CHAMPCASH के बारें में आपको पहले भी बता चुका हूॅ। CHAMPCASH एक ऐसी एप्‍पलीकेशन है जो बिना INVESTMENT किये MULTI LEVEL MARKETING का मंच प्रोवाइड कराता है आज कई लाख भारतीय इस एप्‍पलीकेशन को यूज कर रहे हैं और घर बैठे हजारों रूपये महीनें कमा रहें हैं। आज की पोस्‍ट उन लोगों के लिये हैं जिन्‍होने CHAMPCASH को ज्‍वाइन तो कर लिया है लेकिन कोई खास इनकम अब तक वो नही कर पाऐं हैं। अगर आप उनमें से एक हो तो यह लेख आपके लिये ही लिखा गया है। इस लेख को आराम से और तसल्‍ली के साथ पढें निश्‍चित ही आप एक दिन CHAMPCASH से लाखों रूपये कमा सकते हो।

दोस्‍तो, कोई भी बिजनेस हो अगर आप उसमें अपार सफलता हासिल करना चाहते हो तो यह बात अवश्‍य ध्‍यान रखिये कि कोई भी बिजनेस बिना मेहनत के सफल नही होता। आप जितनी ज्‍यादा मेहनत कर लोगे उतना ही ज्‍यादा सफल हो जाओंगे। अगर आप सोचे कि CHAMPCASH को ज्‍वाइन करते ही पैसों की बारिश शुरू हो जाऐंगी तो आप इस बिजनेस में सफल नही हो सकते। दोस्‍तो, MULTI LEVEL MARKETING में अगर आप शुरूआत में मेहनत कर लेते हो तो आपको करोड़पति बननें में ज्‍यादा समय नही लगेगा। कई लोगों के मन में यह सवाल उठता होगा कि क्‍या CHAMPCASH से करोड़पति बना जा सकता है? तो इसका जबाब है हॉ, इससे करोडपति बना जा सकता है। हम आपसे वादा करतें हैं कि अगर आप नीचे दिये गये निर्देशों का पालन करें तो निश्‍चित ही आप 6 महीनों में लाखों रूपये कमानें लग जाओगे । आइये हम आपको बताते हैं कि CHAMPCASH  में क्‍या करें कि ज्‍यादा से ज्‍यादा ज्‍वाइनिंग और पैसा हमारे पास  चलकर आये।

1- सोशल मीडिया है सर्वोत्‍तम माध्‍यम

दोस्‍तो CHAMPCASH जैसे बिजनेस के लिये सोशल मीडिया से अच्‍छा कोई माध्‍यम हो ही नही सकता। आज 1 करोड़ 50 लाख से ज्‍यादा यूजर हैं CHAMPCASH के पास और 50 फीसदी से ज्‍यादा लोगों को FACEBOOK या WHATSAPP के जरिये ही CHAMPCASH के बारें में पता चला। आज हम आपको ऐसी ट्रिक बतानें जा रहे हैं जिससे आप  FACEBOOK का इस्‍तेमाल करके बड़ी आसानी से 10 ज्‍वाइनिंग प्राप्‍त कर सकते हैं।

क्‍या करें।

1- सबसे पहले FACEBOOK पर कम से कम 5 आईडी बनाऐं
2- प्रत्‍येक आईडी पर 10-10 हजार वाले 50 ग्रुप ज्‍वाइन करें।
3- प्रत्‍येक ग्रुप में सुबह शाम CHAMPCASH का AD पोस्‍ट करें
 ऐसा करनें से आपको रोजाना 2 घण्‍टे का समय खर्च करना पढेगा। लेकिन आपकी AD रोजाना 25 लाख लोगों के बीच पहुचेगी। और आप को रोजाना 10 ज्‍वाइनिंग निश्‍चित रूप से मिलेगीं।

क्‍या न करें।
1- एक दिन में एक ग्रुप में एक ही एड पोस्‍ट करें।

2- एक ही फेसबुक आई डी पर 250 ग्रुप ज्‍वाइन करनें की चालाकी न करें वर्ना फेसबुक आपको ब्‍लॉक कर देगा।

3- अपनी पर्सनल आईडी को प्रचार से दूर ही रखें।

2- WHATSAPP पर प्रचार करें.

दोस्‍तो आजकल WHATSAPP का भी प्रचलन जोर शोर से हैं। और प्रत्‍येक ANDROID PHONE वाला आज कल WHATSAPP यूज कर रहा है। तो क्‍यों न CHAMPCASH के लिये WHATSAPP का इस्‍तेमाल किया जाऐ।

क्‍या करें

1- ज्‍यादा से ज्‍यादा ग्रुप जोडनें की कोशिश करें।
2- प्रत्‍येक ग्रुप में एड पोस्‍टिंग करें। 
3- कोई अगर INTERESTED दिखाता है तो उसे PERSONALरूप से कॉल करें और पूरा प्‍लान समझाऐं इसके अलावा पूरा MATERIAL उसे WHATSAPP पर भी भेज दें।

3- OLX, QUCIKER  पर एड पोस्टिंग करें…

आजकल बहुत सारे लोग जॉब ढॅढने के लिये इन साइट पर जाते हैं। वो आपका एड देख कर आपको कॉल करेंगे आप उन्‍हे पूरा प्‍लान समझा सकते हो।

4- लोकल स्‍तर पर प्रचार…

आप अपने लोकल स्‍तर भी प्रचार कर सकते हो जैसे छोटे छोट पर्चे छपवाकर बॅटवा सकते हो। या किसी भी अखबार वाले हॉकर से कहकर अखबार में रखवा सकते हो। जिससे आपके बिजनेस का आपके स्‍थानीय स्‍तर पर भी प्रचार होगा। इसके अलावा आप डायरेक्‍ट अपने दोस्‍तों को भी इस प्‍लान के बारें में बता सकते हो।

5- बडी बडी बेबसाइट पर कमेंन्‍ट करके…

मनी भास्‍कर, अर्नमेट्रो जैसी कई बडी बेबसाइट हैं जहॉ ONLINE पैसा कमानें के बारें में बताया जाता है वहॉ रोजाना हजारों लोग ONLINE पैसे कमानें के तरीके खोजने आते हैं ऐसी बेबसाइट पर भी आप कमेन्‍ट कर के अपना एड पोस्‍ट कर सकते हो यहॉ से आप को निश्‍चित 4-5 ज्‍वाइनिंग मिलती रहेंगी। 

दोस्‍तो, यह वो तरीके हैं जो CHAMPCASH में सफल प्रत्‍येक व्‍यक्ति ने इस्‍तेमाल किये हैं। हम जल्‍द ही एक ऐसा तरीका आपको बताऐंगे जिससे आप रोजाना 15-20 ज्‍वाइनिंग मिलती रहेंगी। हम आगे की पोस्‍ट में यह भी बताऐंगे कि कैसे अपनी डाउन को डील किया जाऐं जिससे ज्‍यादा से ज्‍यादा बिजनेस मिले। तब तक के लिये…

जय चैम्पकैश 🙏🏻

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top