युवती की अश्‍लील फोटो बनाकर कर रहे थे भद्दे कमेंट, Whatsapp एडमिन समेत तीन पर मुकदमा Ambedkarnagar News

युवती की अश्‍लील फोटो बनाकर कर रहे थे भद्दे कमेंट, Whatsapp एडमिन समेत तीन पर मुकदमा Ambedkarnagar News

अंबेडकरनगर, जेएनएन। अहिरौली थाना क्षेत्र के युवती की फोटो के साथ अश्लील फोटो व ऑडियो जोड़कर साइबर अपराधियों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इससे आहत पीड़िता के भाई ने ग्रुप एडमिन समेत तीन लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

यह है मामला 
जिले के अहिरौली थाना क्षेत्र निवासिनी युवती की फोटो के साथ एक अन्य अश्लील फोटो व ऑडियो जोड़कर गत दिनों सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। फोटो व ऑडियो पर कई लोगों ने भद्दे-भद्दे कमेंट भी खूब लिखे। यह बात जब पीड़ित युवती के भाई को पता चला तो संबंधित वाट्सएप ग्रुप एडमिन से फोन पर बात की। जिस पर उसने  भाई से अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी। युवक ने  थाने पहुंचकर ग्रुप एडमिन के खिलाफ तहरीर दी। जिसमें इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के गांव भारीडीहा निवासी राकेश तिवारी, अहिरौली थाना क्षेत्र के अशरफपुर बरवा गांव के मजरे पठकौली निवासी विशाल उपाध्याय पुत्र हनुमान प्रसाद तथा एक अज्ञात के खिलाफ सीडी सहित तहरीर दी गई है।
पुलिस ने छानबीन करते हुए आरोपितों से उनके मोबाइल नंबर पर बात की। मामला सही पाए जाने पर पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ आइटी एक्ट व जान से मारने आदि धाराओं के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया है। सीओ वीके श्रीवास्तव ने थानाध्यक्ष को आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है। थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार राय ने बताया कि मामले की जांच व आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

अब कम उम्र वालों का व्हाट्सएप होगा बैन, कपंनी ला रही नया फीचर click here 

1 thought on “युवती की अश्‍लील फोटो बनाकर कर रहे थे भद्दे कमेंट, Whatsapp एडमिन समेत तीन पर मुकदमा Ambedkarnagar News”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top